Hero Image

Jaipur में दिनदहाड़े फ्लैट्स में चोरी, अपार्टमेंट में घुसे हथियारबंद बदमाश, लॉक तोड़ गहने-कैश चुराकर भागे

जयपुर न्यूज़ डेस्क, जयपुर में दिन-दहाड़े एक अपार्टमेंट में हथियारबंद बदमाश घुस गए। दो फ्लैट्स के लॉक तोड़कर लाखों रुपए के गहने-कैश चोरी कर फरार हो गए। अपार्टमेंट में लगे CCTV फुटेज में बदमाशों की करतूत कैद मिली। श्याम नगर थाने में पीड़ित डॉक्टर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पार्श्वनाथ कॉलोनी निर्माण नगर निवासी डॉ. प्रकाश गिरी (43) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 30 मई को दिन-दहाड़े अपार्टमेंट के दो फ्लैट्स में चोरी हुई है। दोपहर के समय अपार्टमेंट में हथियारबंद बदमाश घुसे। ग्राउंड फ्लोर स्थित उसके फ्लैट का लॉक तोड़कर अंदर घुसे। फ्लैट से सोने के गहने और 3 हजार रुपए कैश चोरी कर ले गए।

अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर भी फ्लैट के ताले तोड़े। लॉक तोड़कर फ्लैट से कैश सहित कीमती सामान चोरी कर ले गए। शाम करीब 5 बजे वापस लौटने पर गेट खुला देखकर चोरी का पता चला। अपार्टमेंट में लगे CCTV फुटेजों को खंगालने पर कार से चार बदमाश आते दिखाई दिए। हाथ में हथियार लेकर अपार्टमेंट में घुसे तीन बदमाश वारदात कर निकल गए। CCTV फुटेज के आधार पर श्याम नगर थाने में पीड़ित डॉक्टर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

READ ON APP