Hero Image

UPL T20 League में टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी ने गेंदबाजों को जमकर धोया, फिर भी नहीं मिली जीत

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।। उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 का रोमांच जारी है। टूर्नामेंट 15 सितंबर से शुरू हो चुका है. हर दिन कई रोमांचक मुकाबले भी खेले जा रहे हैं. 17 सितंबर को यूपीएल 2024 का मैच नंबर 4 नैनीताल निन्जा और हरिद्वार हीरोज के बीच खेला गया। इस मैच में हरिद्वार की ओर से टीम इंडिया के खिलाड़ी शाश्वत डंगवाल ने विस्फोटक पारी खेली. लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.

शाश्वत डंगवाल की शानदार पारी

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये शाश्वत डंगवाल ने शानदार बल्लेबाजी कर मैच टाई करा दिया. उन्होंने नैनीताल के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की. इस बीच शाश्वत डंगवाल ने 46 गेंदों पर 77 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 8 चौकों के अलावा 4 छक्के लगाए. इस बीच शाश्वत ने 167.39 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. हालांकि शाश्वत डंगवाल की पारी हरिद्वार के काम नहीं आ सकी। उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा.



ऐसा रहा मैच का हाल
पहले बल्लेबाजी करते हुए नैनीताल ने 20 ओवर में 189/7 रन बनाए। टीम के लिए प्रियांशु खंडूरी और भानु प्रताप सिंह ने सर्वाधिक रन बनाए। खंडूरी ने 31 गेंदों पर 56 रन बनाए जबकि भानु ने 30 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली. लक्ष्य का पीछा करने उतरी हरिद्वार की शुरुआत खराब रही। डंगवाल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। 20 ओवर के बाद टीम 169/9 रन ही बना सकी.

टीम इंडिया का हिस्सा रह चुके हैं
साल 2021 में शाश्वत डंगवाल का चयन इंडिया बी के लिए हुआ था. डंगवाल को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए चुना गया था. कभी भारतीय टीम के लिए खेलने वाले शाश्वत डंगवाल अब यूपीएल 2024 में धमाल मचा रहे हैं।

READ ON APP