Hero Image

'तुमसे शादी…' धोनी के खास खिलाड़ी की बहन पर आया किसका दिल? कर दिया शादी के लिए प्रपोज

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।। टीम इंडिया के कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिनकी बहनें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके फॉलोअर्स भी काफी हैं। इनमें से एक तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन हैं. जो खूबसूरती में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती है। दीपक चाहर की बहन मालती चाहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैन्स का ध्यान खींचती हैं. एक बार फिर मालती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। अब इन तस्वीरों पर फैन्स भी बेहद दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं.

मालती की लेटेस्ट तस्वीरों ने कहर ढा दिया है


हाल ही में क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने सिल्वर ड्रेस में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. मालती की तस्वीरों को अब तक 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं फैंस तस्वीरों के नीचे काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. जहां एक तरफ ज्यादातर फैन्स मालती की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं, वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'अगर वह क्रिकेटर होता तो उससे शादी कर लेता।' बता दें कि इंस्टाग्राम पर मालती के 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

इतना ही नहीं मालती ने कई वेब सीरीज और विज्ञापनों में भी काम किया है। मालती धीरे-धीरे मनोरंजन की दुनिया में अपनी जगह बना रही हैं। सोशल मीडिया पर टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मालती की कई तस्वीरें हैं।

दरअसल दीपक चाहर आईपीएल में सीएसके के लिए खेलते हैं और एमएस धोनी की कप्तानी में उन्होंने काफी कुछ सीखा है. धोनी ने मालती के भाई दीपक चाहर को एक अलग पहचान दिलाई है. दीपक चोट के कारण फिलहाल क्रिकेट मैदान से दूर हैं।

READ ON APP