Hero Image

IND vs BAN: आकाश दीप की खुशी का नहीं कोई ठीकाना, टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली ने दिया खास तोहफा

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।। भारतीय टीम को 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। सीरीज की शुरुआत से पहले टीम चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में जमकर पसीना बहा रही है. सीरीज के पहले मैच के लिए भारतीय टीम में चार तेज गेंदबाजों को जगह मिली है. इसमें जसप्रीत बुमराह के अलावा मोहम्मद सिराज, यश दयाल और आकाश दीप शामिल हैं. इस सीरीज से विराट कोहली भी टेस्ट में वापसी कर रहे हैं.

आकाश दीप को विराट से एक उपहार मिलता है
भारतीय तेज गेंदबाज आकाश दीप को विराट कोहली से खास तोहफा मिला है. आकाश दीप और विराट दोनों आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलते हैं. टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले विराट ने अपना बल्ला आकाश को दे दिया है. बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले बिहार के आकाश दीप ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हस्ताक्षरित बल्ले की तस्वीर साझा की। 27 साल के आकाश दीप ने अपनी स्टोरी पर 'थैंक्यू भाई' लिखकर विराट कोहली को टैग भी किया.

आकाश दीप इंस्टाग्राम स्टोरी

इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू किया
आकाश दीप ने साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया था. उन्हें रांची टेस्ट में खेलने का मौका मिला. उनका टेस्ट डेब्यू यादगार रहा जब उन्होंने जैक क्रॉली, बेन डकेट और ओली पोप के विकेट लिए। उन्होंने अपने पहले ही स्पैल में तीनों बल्लेबाजों को आउट कर दिया. विराट कोहली अपने बेटे के जन्म के कारण इस सीरीज का हिस्सा नहीं थे.

दलीप ट्रॉफी में 9 विकेट लिए
आकाश दीप ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडिया बी के खिलाफ दलीप ट्रॉफी मैच में इंडिया ए के लिए भी खेला। 26 वर्षीय गेंदबाज ने पहली पारी में चार और दूसरी पारी में पांच विकेट लिए. जहां तक कोहली की बात है तो उन्होंने आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली थी। विराट जनवरी के बाद पहली बार टेस्ट क्रिकेट में नजर आने वाले हैं.

READ ON APP