Hero Image

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बनाया मास्टर प्लान, बांग्लादेश का टेस्ट सीरीज में होगा काम तमाम

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। बांग्लादेश का काम तमाम करने के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने मास्टर प्लान तैयार किया है। बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच शुरु होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला गुरुवार, 19 सितंबर से खेला जाएगा।

IND vs BAN डेब्यू से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी को विराट कोहली से मिला खास गिफ्ट, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

 

इस टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया अपनी तैयारी कर रही है। अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाते नजर आ रही है। वहीं दूसरी ओर बांग्लादेश की टीम भी इस टेस्ट मैच के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। बांग्लादेश ने हाल ही में पाकिस्तान को उसके घर में हराया है।ऐसे में उनके हौसले भारत को भी पस्त करने के हैं।टीम इंडिया के ट्रेनिंग कैंप का अयोजन चेन्नई में किया जा रहा है, जहां कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच गौतम गंभीर रणनीति बनाने में लगे हुए हैं।इसी बीच अभ्यास सत्र में युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल गेंदबाजी करते हुए नजर आए हैं।

IND vs BAN टेस्ट सीरीज से पहले आई बुरी ख़बर, यशस्वी जायसवाल ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन
 

उनका इस तरह से गेंदबाजी करना टीम की रणनीति का हिस्सा हो सकता है क्योंकि  घरेलू क्रिकेट में वो लेग स्पिन करते हैं। इसके अलावा चेन्नई की पिच भी स्पिनर्स के लिए मददगार मानी जाती है। ऐसे में वो जरूरत पड़ने पर गेंदबाजी भी कर सकते हैं।

IND vs BAN रोहित-गंभीर ने लिया बड़ा फैसला, 3 स्पिनर्स को मिलेगा मौका, पहले टेस्ट के लिए ये होगा बॉलिंग अटैक

 

वैसे तो टीम इंडिया का गेंदबाजी विभाग मजबूत ही है क्योंकि टीम के पास तेज गेंदबाजों के रूप में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज जैसे अनुभवी हैं, वहीं रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव जैसे स्पिनर हैं। लेकिन यशस्वी जायसवाल अगर गेंदबाजी कर रहे हैं तो वह टीम इंडिया की नई रणनीति का हिस्सा हो सकते हैं।

READ ON APP