Hero Image

खराब फॉर्म से जूझ रहे बाबर आजम को याद आए पैगंबर मोहम्मद, सोशल मीडिया पर शेयर की ये पोस्ट

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज और सीमित प्रारूप के कप्तान बाबर आजम पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझते नजर आए हैं। हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी बाबर आजम दो मैचों में 64 रन बना सके थे। खराब फॉर्म के  कारण बढ़ते दबाव के बीच बाबर आजम को पैंगबर मोहम्मद याद आए हैं।

वीकेंड पर देखने को मिलेगा क्रिकेट का भरपूर रोमांचक, तीन दिन में 12 अंतर्राष्ट्रीय मैच, देखें शेड्यूल

 

बाबर आजम ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताय कि पैगंबर मोहम्मद सबको मुश्किल वक्त में हार ना मानना सिखाते हैं। बाबर आजम ने एक्स पर लिखा, पैगंबर मोहम्मद, हमे सबसे कठिन परिस्थितियों में भी हमें प्रकाश की ओर ले जाते हैं।उन्होंने हमें करुणामयी आंखों से देखना सिखाया है। बाबर आजम का जहां व्यक्तिगत प्रदर्शन तो खराब रहा ही है, साथ ही वह कप्तान के रूप में भी फेल नजर आए हैं। इस साल तीन टेस्ट मैचों में सिर्फ उन्होंने 113 रन बनाए है, जिनमें उनका सर्वाच्च स्कोर 31 रन रहा है।

IND vs BAN यशस्वी जायसवाल करेंगे बड़ा करनामा, सबको पीछे छोड़ बनेंगे नंबर-1, बस इतने रनों की दरकार
 

टेस्ट में लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें रैंकिंग में टॉप 10 से बाहर होना भी पड़ा है।यही नहीं उन पर टीम से  बाहर होने का खतरा मंडरा है। पिछले दिनों हुए टी20 विश्व कप में भी खराब प्रदर्शन बाबर आजम ने किया था।

IND VS BAN 1st Test क्या बारिश की चढ़ेगा भेंट, चेन्नई से पिच को लेकर आया अपडेट

 

उनकी अगुवाई में टीम ने निराशजनक प्रदर्शन किया था तो जमकर आलोचना हुई थी। यही नहीं पिछले साल भारत में हुए वनडे विश्व कप में भी बाबर आजम निजी रूप से और कप्तान के रूप में भी वह फेल ही रहे थे।बाबर आजम पर टीम से बाहर होने का खतरा भी है।


 

READ ON APP