Hero Image

Rohit Sharma Press Conference बांग्लादेश सीरीज से पहले मीडिया से मुखातिब हुए रोहित शर्मा, जानिए क्या बोले कप्तान


क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले कप्तान रोहित शर्मा मीडिया से मुखाबित होते नजर आए हैं। कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां वह कई सवालों के जवाब देते हुए नजर आए। रोहित ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया है कि टीम के लिए ये सीरीज काफी अहम है। उन्होंने कहा है कि हर मैच जरूरी है और ये सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से हमारे लिए काफी अहम है।

Happy Birthday PM Modi टीम इंडिया के सबसे बड़े प्रशंसक हैं पीएम मोदी, हार-जीत में हमेशा खड़े रहे साथ
 

सीरीज की शुरुआत से पहले बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा, अपने देश के लिए खेलते हुए हर मैच बहुत जरूरी है। ये ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट की रिहर्सल नहीं है।हमें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में प्वाइंट्स लेने हैं।इस सीरीज को हमें हाई नोट में शुरु करने की जरूरत है।

IND vs BAN बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को मिली चेतावनी, इस दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

 

साथ ही उन्होंने गेंदबाजों के रोटेशन पर कहा कि, हम गेंदबाजों को रोटोशन की करने की कोशिश करेंगे। वहीं मिडिल ऑर्डर पर बात करते हुए कहा कि कुछ चीजें ऐसी हैं, तो बिल्कुल साफ है। जब हम प्लेइंग इलेवन को चुनते हैं, तो पिछले सालों का योगदान जरूर देखते हैं।

IND vs BAN Test Series का होने वाला है आगाज, देखें शेड्यूल से लेकर स्क्वाड तक
 

हम एक खिलाड़ी के बारे में चर्चा करते है।'भारतीय टीम ब्रेक के बाद मैदान पर लौटी है।ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने यह भी माना है कि लंबे वक्त के बाद वापसी करना कठिन होता है। रोहित ने युवा खिलाड़ियों को लेकर भी बड़ी बात कही। रोहित शर्मा ने आगे कहा, हमें यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान  और ध्रुव जुरेल को पूरी तरह तैयार करना है। इसके अलावा रोहित ने कई बातें कही हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन कैसा होगा ?

null


 

null


 

READ ON APP