Hero Image

Rohit Sharma ने रिटायरमेंट को लेकर दिए इस बयान से मचाई सनसनी, पाकिस्तानियों की कर दी बेइज्जती

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। रोहित शर्मा ने भारत को टी 20 विश्व कप का खिताब दिलाने के बाद टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। रोहित शर्मा अब वनडे और टेस्ट प्रारूप के तहत ही सक्रीय हैं। यही नहीं बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने जा रहे हैं।दरअसल रोहित शर्मा को लेकर यह चर्चा की जा रही है कि वह टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास वापस ले सकते हैं। इस तरह की उठ रही बातों को लेकर रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया।

Kohli-Gambhir Interview किंग कोहली की कप्तानी के मुरीद हैं गौतम गंभीर, बताया विराट को सर्वश्रेष्ठ टेस्ट कप्तान
 

उन्होंने कहा कि, विश्व क्रिकेट में इन दिनों संन्यास एक मजाक बन गया है, लोग संन्यास की लोग संन्यास की घोषणा करते हैं लेकिन फिर खेलने के लिए लौट आते हैं, भारत में ऐसा नहीं हुआ है, हालांकि मैं अन्य देशों के खिलाड़ियों को देख रहा हूं, वे संन्यास की घोषणा करते हैं लेकिन फिर यू-टर्न लेते हैं। जिसके कारण आपको पता नहीं होता कि वास्तव में कौन रिटायर हो चुका है।  

Kohli-Gambhir Interview ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऊँ नम: शिवाय का जाप करने लगे थे विराट कोहली, गौतम गंभीर ने किया खुलासा
 

रोहित शर्मा ने कहीं ना कहीं स्पष्ट कर दिया है कि वह संन्यास वापस नहीं लेंगे और यह उनका अंतिम फैसला है। बता दें कि  रोहित, शर्मा ने अपने इस बयान  से कहीं ना कहीं पड़ोसी मुल्क के खिलाड़ियों की बेइज्जती भी कर दी है।

खराब फॉर्म से जूझ रहे बाबर आजम को याद आए पैगंबर मोहम्मद, सोशल मीडिया पर शेयर की ये पोस्ट

 

दरअसल पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों को अब तक संन्यास लेने के बाद वापस खेलते हुए देखा गया है। पाकिस्तान के खिलाड़ी अक्सर अपने संन्यास से यूटर्न मार लेते हैं।लेकिन भारत में ऐसा नहीं होता है और  रोहित शर्मा ने खुद ऐसा ही कहा है।बता दें कि रोहित शर्मा दुनिया के महान बल्लेबाजों में से एक हैं। रोहित टी 20 क्रिकेट अच्छा कर रहे थे, लेकिन उन्होंने युवाओं को मौका देने के लिए संन्यास का फैसला लिया।

READ ON APP