Hero Image

Devara के प्रमोशन इवेंट में Janhvi Kapoor की फर्राटेदार तमिल ने फैन्स को किया खुश, वीडियो को देख लोगों को आई Sridevi

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म देवरा पार्ट 1 इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म इसी महीने के आखिर में रिलीज होने वाली है। फिल्म के सितारे अब इसका प्रमोशन करने में जुट गए हैं। इसी बीच जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अंग्रेजी या हिंदी नहीं बल्कि तमिल में बोलती नजर आईं। इसे देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्हें धाराप्रवाह तमिल बोलते देख लोगों को श्रीदेवी की याद आ गई है।


चेन्नई में आयोजित देवरा फिल्म इवेंट में जाह्नवी कपूर भी शामिल हुईं। इस इवेंट में एक्ट्रेस ने कहा कि चेन्नई उनके लिए खास है क्योंकि उनकी मां दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की इस राज्य से बेहद प्यारी यादें जुड़ी हैं। उन्होंने तमिल भाषा में कहा, 'मुझे उम्मीद है कि आप मुझे भी वैसा ही प्यार देंगे जैसा आपने मेरी मां को दिया। आपका प्यार ही वजह है कि हम आज यहां हैं और मैं हमेशा आप सभी की आभारी रहूंगी।' लोग इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि जाह्नवी अपनी मां के मूल्यों को जिंदा रख रही हैं और उन्हीं की राह पर चल रही हैं। कई यूजर्स उन्हें तमिल बोलते हुए सुनकर काफी खुश हैं।


देवरा से साउथ में डेब्यू
300 करोड़ के बजट में बनी देवरा समुद्र किनारे रहने वाले लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें समुद्री लुटेरे प्रताड़ित करते हैं। उन लोगों को बचाने के लिए एक आदमी आता है, जिसे सब देवरा कहकर बुलाते हैं। फिल्म में लीड रोल जूनियर एनटीआर निभा रहे हैं, जबकि जाह्नवी फिल्म में फीमेल लीड हैं। जाह्नवी ने इस फिल्म से साउथ में डेब्यू किया है। यह फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

READ ON APP