Hero Image

सच्ची घटनाओं से प्रेरित है सितंबर में रिलीज़ हुई ये फिल्में-सीरीज, एक का खून खराबा देखकर तो उड़ जाएगी नींद

ओटीटी न्यूज़ डेस्क -फिल्में और वेब सीरीज देखने का शौक किसे नहीं होता। यही वजह है कि हर हफ्ते नई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर दस्तक देती हैं। सितंबर के महीने में भी कई फिल्में और सीरीज ओटीटी पर आई हैं, जिनमें कॉल मी बे, थलावन, एमिली इन पेरिस सीजन 4, तनुश समेत कई फिल्में शामिल हैं। लेकिन यहां हम सितंबर में ओटीटी पर आने वाली उन फिल्मों और सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो असल जिंदगी पर आधारित हैं। असल जिंदगी पर आधारित फिल्मों और सीरीज का नशा ही कुछ और होता है। इसमें हमें पता होता है कि आखिर में क्या होने वाला है, फिर भी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखना काफी मजेदार होता है। सितंबर में भी कई रियल लाइफ बेस्ड फिल्में और सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं, जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सेक्टर 36
विक्रांत मैसी स्टारर सेक्टर 36 एक भारतीय क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जो एक सच्ची घटना पर आधारित है। इसे 13 सितंबर 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म की कहानी निठारी कांड के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नोएडा के सेक्टर 36 में घटी एक सच्ची घटना है। फिल्म सेक्टर 36 में विक्रांत मैसी ने एक सीरियल किलर का किरदार निभाया है, जो कई बच्चों का अपहरण कर उनकी हत्या करता है। सेक्टर 36 में विक्रांत मैसी का किरदार बेहद निर्दयी और क्रूर दिखाया गया है, जो बिना किसी पछतावे के बच्चों का अपहरण कर उनकी हत्या करता है। फिल्म में दिखाया गया है कि हत्यारे का अतीत दर्द और दुख से भरा हुआ है, जिसके कारण वह हत्यारा बना। फिल्म सेक्टर 36 में विक्रांत मैसी के बॉस का किरदार अक्षय खुराना ने निभाया है, जो एक प्रभावशाली और अमीर व्यक्ति के तौर पर नजर आते हैं। अक्षय खुराना और विक्रांत मैसी दोनों मिलकर जघन्य काम को अंजाम देते हैं विक्रांत मैसी की फिल्म सेक्टर 36 आपको अंत तक स्क्रीन से चिपकाए रखने वाली है।


मिस्टर बच्चन

साउथ सुपरस्टार रवि तेजा स्टारर फिल्म मिस्टर बच्चन अगस्त महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मिस्टर बच्चन फिल्म भी एक रियल लाइफ इनकम टैक्स रेड पर आधारित कहानी है। इस फिल्म की कहानी में बिजनेसमैन सरदार इंदर सिंह को ड्रामा के तड़के के साथ दिखाया गया है। फिल्म में रवि तेजा एक ईमानदार टैक्स ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं, जो एक ताकतवर राजनेता से लड़ता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिस्टर बच्चन फिल्म अजय देवगन की फिल्म रेड की रीमेक है। सिनेमाघरों के बाद मिस्टर बच्चन 12 सितंबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है।


द मनी गेम
दिलचस्प कहानी वाली द मनी गेम 10 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुकी है। इस सीरीज में 6 एपिसोड हैं जो एथलीटों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमते हैं। द मनी गेम लुइसियाना स्टेट यूनिवर्सिटी के एथलीटों की कहानी पर आधारित है जो नए बदलावों, खेलों और अन्य चीजों का फायदा उठाते हैं। इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।


बर्लिन

अपारशक्ति खुराना, राहुल बोस और इश्वाक सिंह अभिनीत जासूसी-थ्रिलर फिल्म 12 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो गई है। हालांकि यह फिल्म किसी वास्तविक कहानी पर आधारित नहीं है, लेकिन यह आपको 90 के दशक में ले जाती है। इस फिल्म की कहानी रूसी राष्ट्रपति की हत्या की साजिश के इर्द-गिर्द बुनी गई है। बर्लिन फिल्म में कई ट्विस्ट और टर्न हैं जो आपको अंत तक स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर करते हैं।

READ ON APP