Hero Image

हॉलीवुड की इस हॉरर-थ्रिलर फिल्म से दूर ही रहे तो अच्छा, दो लड़कियों की इस खौफनाक कहानी को देख हलक में अटक जाएगी सांस

हॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - यकीनन आपने हॉरर, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी कई फिल्में देखी होंगी, लेकिन अगर आप दिल के कमजोर हैं, तो आज हम आपको जिस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, वो आपके लिए नहीं है। इस फिल्म का हर सीन असली लगता है, जो इतना डरावना है कि इसे देखने के बाद आपके हाथ-पैर कांपने लगेंगे। फिल्म का डर इतना असली लगता है कि इसे देखने के बाद आप पानी भी नहीं पी पाएंगे। हॉरर के साथ-साथ फिल्म रोमांच और सस्पेंस से भी भरपूर है। आइए बात करते हैं इस फिल्म के बारे में और साथ ही यह भी कि आप इसे कहां देख सकते हैं।


आज तक की सबसे बेहतरीन हॉरर सस्पेंस थ्रिलर फिल्म
आज हम आपको एक ऐसी हॉरर, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप बाकी सभी हॉरर, थ्रिलर और सस्पेंस फिल्में भूल जाएंगे। यह फिल्म 16 साल पहले 2008 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी इतनी डरावनी और दर्दनाक दृश्यों से भरी है कि इसे देखते हुए आप अपनी आंखें बंद कर लेंगे और आपके दिमाग में एक ही बात आएगी कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? फिल्म के सीन बहुत ही दिल दहला देने वाले हैं और आपके रोंगटे खड़े कर देते हैं।

दो लड़कियों की खौफनाक कहानी
2008 में रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी दो लड़कियों लूसी और अन्ना के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बचपन में बाल शोषण का शिकार होती हैं और बदला लेती हैं। यह फिल्म आपके रोंगटे खड़े कर देती है। यह एक फ्रेंच-कैनेडियन हॉरर फिल्म है, जिसका निर्देशन पास्कल लॉगियर ने किया है। बचपन में लूसी का अपहरण कर लिया जाता है और उसे बहुत प्रताड़ित किया जाता है। किसी तरह वह वहां से भाग निकलती है और अनाथालय में अन्ना से मिलती है। कई सालों बाद जब अपहरणकर्ताओं को लूसी के बारे में पता चलता है, तो वह अन्ना के साथ मिलकर उनसे बदला लेती है।


हर सीन बिल्कुल असली लगता है
इस फिल्म को देखने के बाद आपको वाकई डर का एहसास होगा, क्योंकि इस फिल्म का हर सीन ऐसा लगता है जैसे यह हकीकत में हो रहा हो। फिल्म में दिखाया गया अत्याचार इतना भयानक और डरावना है कि इसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी और आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आपके मन में एक सवाल घूमता रहेगा कि अगर असल जिंदगी में किसी के साथ ऐसा होता तो क्या होता। यह फिल्म अब तक की सबसे डरावनी फिल्मों की लिस्ट में शामिल है, जो कोई आम बात नहीं है।


डर के मारे आपका बुरा हाल हो जाएगा
इस फिल्म में आपको भूत-प्रेत देखने को नहीं मिलेंगे। लेकिन यह जरूर है कि जब आप यह फिल्म देखेंगे तो डर के मारे आपकी हालत इतनी खराब हो जाएगी कि पानी निगलना भी मुश्किल हो जाएगा। इस फिल्म में बाल शोषण के साथ-साथ महिलाओं के खिलाफ हिंसा को भी दिखाया गया है। और महिलाओं को इन चीजों का सामना सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी करना पड़ता है। यह फिल्म महिलाओं के खिलाफ हिंसा और उनके मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ने वाले डरावने असर को दिखाती है।


आप इस खौफनाक फिल्म को इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं
अगर आपका दिल मजबूत है और आप बुरे से बुरे सीन को आसानी से देख और पचा सकते हैं तो आप यह फिल्म देख सकते हैं। लेकिन अगर आपको बाल शोषण, बलात्कार, खून-खराबा जैसी चीजें देखने में परेशानी होती है और आपका दिल कमजोर है तो इस फिल्म को देखने की गलती न करें। फिर भी अगर आप एक बार इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। फिल्म देखने के बाद इसका असर आप पर लंबे समय तक रह सकता है।

READ ON APP