Hero Image

10वीं पास के लिए यहां निकली है सरकारी नौकरी, आज ही करें अप्लाई, कहीं हाथ से निकल न जाए मौका

जॉब्स न्यूज डेस्क !!! एनपीसीआईएल में कई रिक्तियों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आ गई है। यदि आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो अभी आवेदन करें, आवश्यक विवरण यहां देखें। न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने कुछ समय पहले विभिन्न पदों के लिए भर्ती जारी की थी। रजिस्ट्रेशन 22 अगस्त से चल रहे हैं और अब आवेदन करने की आखिरी तारीख आ गई है.

इन पदों के लिए फॉर्म भरने की आखिरी तारीख आज यानी 11 सितंबर 2024 है। जो उम्मीदवार पात्र और इच्छुक हैं, लेकिन किसी कारणवश अभी तक फॉर्म नहीं भर पाए हैं, वे तुरंत आवेदन कर दें।

ऐसा करने के लिए उन्हें न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है- npsil.nic.in.

इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 279 वजीफा प्रशिक्षु पदों पर भर्ती की जाएगी। आवेदन करने की योग्यता पद के अनुसार अलग-अलग है।

आम तौर पर किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं और 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आईटीआई पास करना भी जरूरी है.

आयु सीमा 18 से 24 वर्ष है. आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये शुल्क देना होगा। आरक्षित वर्ग के लिए कोई शुल्क नहीं है.

चयन के लिए उम्मीदवारों को कई चरणों वाली परीक्षा से गुजरना होगा। सबसे पहले कंप्यूटर आधारित टेस्ट आयोजित किया जाएगा जिसमें पास होने वालों का इंटरव्यू लिया जाएगा.

चयन पर वेतन 20 हजार से 22 हजार रुपये प्रति माह है। अन्य विवरण वेबसाइट से जांचे जा सकते हैं।

READ ON APP