Hero Image

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता का 3 क्रिकेटरों के साथ रहा अफेयर, आईपीएल से है खास कनेक्शन

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना है क्योंकि कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने क्रिकेटरों के साथ घर बसाया है और कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनके क्रिकेटरों के साथ अफेयर के चर्चे रहे हैं। भारतीय क्रिकेटरों को बॉलीवुड अभिनेत्रियों से प्यार हो गया, जिनमें विराट कोहली, हरभजन सिंह जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। इसके अलावा कुछ क्रिकेटर ऐसे भी थे जिनका नाम बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी प्रीति जिंटा के साथ जुड़ा।

प्रीति जिंटा के साथ जुड़ा इन 3 क्रिकेटरों का नाम!

1. युवराज सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह और प्रीति जिंटा की दोस्ती आईपीएल के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा भी शुरू हो गई. हालाँकि, दोनों में से किसी ने भी कभी इसे स्वीकार नहीं किया। वैसे तो क्रिकेटर युवराज के अफेयर्स की लिस्ट बहुत लंबी है, लेकिन उन्होंने कभी भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में मीडिया के सामने बात नहीं की है।

2. डेविड मिलर

प्रीति जिंटा का नाम दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर डेविड मिलर के साथ भी जुड़ा था, जिन्होंने आईपीएल में पंजाब फ्रेंचाइजी के लिए कुछ सीज़न खेले हैं। दोनों को कई बार साथ भी देखा गया. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रीति को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में मिलर के साथ डिनर करते हुए भी देखा गया था। हालाँकि, दोनों में से किसी ने भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है।

3. ब्रेट ली

प्रीति जिंटा का नाम ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली के साथ भी जुड़ा था. प्रीति ने हमेशा अफेयर की खबरों को नकारा। दोनों को कई बार साथ भी देखा गया. हालाँकि, प्रीति ने हमेशा इस बात से इनकार किया कि कोई भी व्यक्ति केवल मैच के दौरान ही किसी व्यक्ति से मिल सकता है और अगर वह साल के बाकी दिनों में किसी खिलाड़ी से मिलती है, तो क्या यह कोई मामला होगा।

प्रीति जिंटा ने एक विदेशी से शादी की

प्रीति जिंटा ने 2016 में विदेशी बॉयफ्रेंड जेन गुडनाइफ से शादी की। इससे पहले वह बिजनेसमैन नेस वाडिया को डेट कर चुकी हैं। यह जोड़ा 18 नवंबर 2021 को जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने।

प्रीति जिंटा का आईपीएल से है खास कनेक्शन

प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम पंजाब किंग्स है। इस टीम से प्रीति करोड़ों की कमाई करती हैं. प्रीति ने 2021 में पंजाब किंग्स में 350 करोड़ रुपये का निवेश किया था। इस टीम में उनकी 350 करोड़ रुपये की हिस्सेदारी है.

READ ON APP