Hero Image

Sports News: चेन्नई टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ियों के बीच झड़प की खबर वायरल, FIR भी दर्ज

खेल समाचार: बांग्लादेश क्रिकेट टीम इस समय भारत दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है। यानी कि अब इस मैच को शुरू होने में सिर्फ 2 दिन बचे हैं और उससे पहले ही लड़ाई की खबरें सामने आ रही हैं. भारतीय खिलाड़ियों के बीच काफी हंगामा और मारपीट हुई.

भारतीय खिलाड़ियों के बीच मुकाबला

दरअसल, यह मामला आज का नहीं बल्कि साल 2012 का है, जब राजस्थान में खेले गए एक मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ी आपस में भिड़ गए थे. सभी खिलाड़ियों के बीच झगड़ा हो गया और मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा.

इस मैच में ये मुकाबला निखिल डोरू और शमशेर सिंह के बीच हुआ, जब ये दोनों खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. इतना ही नहीं मामला इतना बढ़ गया कि दोनों टीमों के फैंस भी मैदान पर आ गए.

2012 में शमशेर और निखिल के बीच झगड़ा हुआ था

दरअसल, इस मैच में रणजी ट्रॉफी के कई स्टार खिलाड़ी हिस्सा ले रहे थे और तभी विकेटकीपर बल्लेबाज निखिल डोरू बल्लेबाजी कर रहे थे. इस मैच में जैसे ही निखिल का विकेट गिरा, विरोधी टीम के खिलाड़ी शमशेर सिंह ने आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया.

इसके बाद जब निखिल पवेलियन की ओर जा रहे थे तो शमशेर ने कुछ कमेंट किया और निखिल ने भी इसका जवाब दिया. इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और फिर शमशेर टीम के खिलाड़ी किशन चौधरी ने निखिल डोरू को मुक्का मार दिया और फिर मामला मारपीट तक पहुंच गया. हालांकि अंपायर बीच-बचाव के लिए आए, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा

मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस बुलानी पड़ी और फिर पुलिस ने पूरा मामला शांत कराया और मैच रद्द कर दिया गया. इस मैच के दौरान लड़ाई बढ़ती देख दोनों टीमों के फैंस भी मैदान में आ गए. उधर, पुलिस ने मामला शांत कराया और निखिल डोरू की शिकायत पर आरोपी किशन चौधरी और शमशेर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

READ ON APP