Hero Image

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा का रिकॉर्ड बेहद खराब, हिटमैन के आंकड़े देख हैरान रह जाएंगे आप!

रोहित शर्मा बनाम BAN इन टेस्ट: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट चेन्नई में खेला जाएगा। दोनों टीमें 19 सितंबर से आमने-सामने होंगी. इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों ने चेपॉक में नेट सेशन में पसीना बहाया.

दरअसल, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भारत-बांग्लादेश सीरीज काफी अहम है. ऐसे में दोनों टीमों के खिलाड़ी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते लेकिन अगर आप भारतीय फैन हैं तो आपके लिए कोई अच्छी खबर नहीं है. आंकड़े बताते हैं कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैचों में बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा का बल्ला है खामोश…

हालांकि रोहित शर्मा ने टेस्ट मैचों में खुद को साबित किया है. टेस्ट मैचों में रोहित शर्मा के आंकड़े अच्छे हैं लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैचों में रोहित शर्मा को काफी संघर्ष करना पड़ रहा है. अब रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ 3 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसकी 3 पारियों में उन्होंने सिर्फ 33 रन बनाए हैं. दरअसल, रोहित शर्मा भारत की बैटिंग लाइन-अप की अहम कड़ी हैं. ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा के आंकड़े टीम इंडिया के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं. आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर से चेन्नई में खेला जाएगा.

ऐसा रहा रोहित शर्मा का टेस्ट करियर…

इसके साथ ही रोहित शर्मा के टेस्ट करियर पर नजर डालें तो अब इस खिलाड़ी ने 59 मैचों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है . जिसमें रोहित शर्मा ने 101 पारियों में 45.5 की औसत से 4137 रन बनाए हैं. रोहित शर्मा के नाम इस फॉर्मेट में 12 शतक हैं. इसके अलावा रोहित शर्मा ने टेस्ट मैचों में 17 बार पचास रन का आंकड़ा पार किया है. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा का फॉर्म कैसा रहता है। साथ ही, क्या रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ अपने टेस्ट आंकड़ों में सुधार करेंगे?

READ ON APP