Hero Image

क्या 43 साल की उम्र में तीसरी बार दुल्हन बनेंगी श्वेता तिवारी? ये खुलासा एक्ट्रेस की पोस्ट से हुआ

टीवी से लेकर भोजपुरी फिल्मों तक अपनी एक्टिंग और डांस का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर रहती हैं। 43 साल की उम्र में भी वह अपनी फिटनेस और जबरदस्त खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

श्वेता तिवारी 2 बच्चों की मां हैं

टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 4’ की विजेता श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां हैं। उनकी बड़ी बेटी पलक 23 साल की हैं लेकिन बेटी और मां को एक साथ देखकर सभी उन्हें बहनें कहकर बुलाते हैं।

श्वेता तिवारी का ग्लैमरस लुक

श्वेता तिवारी की खूबसूरती और ग्रेस देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। एक्ट्रेस की बेटी पलक पलक तिवारी भी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं लेकिन आज भी श्वेता तिवारी लुक में अपनी बेटी को टक्कर देती हैं।

43 साल की उम्र में मिला शादी का प्रपोजल

श्वेता तिवारी की खूबसूरती देखकर फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाते हैं. अब श्वेता तिवारी को भी शादी का प्रपोजल मिल गया है. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को शादी के प्रपोजल मिल रहे हैं. उनका मौजूदा इंस्टाग्राम पोस्ट तो यही कह रहा है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फैंस भी उनके पोस्ट पर हमेशा अपना प्यार बरसाते रहते हैं.

श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस को काफी मेंटेन रखती हैं

43 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी ने अपनी फिटनेस को बखूबी बरकरार रखा है। यही वजह है कि लोग इसके दीवाने हैं. श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने बेहद स्टाइलिश ऑरेंज ड्रेस पहनी हुई है.

 

 

यूजर्स ने शादी का प्रस्ताव रखा

एक्ट्रेस को इस आकर्षक लुक में देखने के बाद फैंस अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और आखिरकार एक्ट्रेस को प्रपोज कर दिया. कुछ लोगों ने तो श्वेता तिवारी को शादी का प्रस्ताव भी दे दिया है.

लोगों ने कमेंट्स में ऐसी बातें लिखीं

एक सोशल मीडिया यूजर ने श्वेता तिवारी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, श्वेता तिवारी मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी। एक अन्य यूजर ने लिखा, आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, मेरे लिए उम्र मायने नहीं रखती. क्या आप मेरी प्रेमिका बनना चाहते हो

दो बार तलाक का दर्द झेला

श्वेता तिवारी का अब तक दो बार तलाक हो चुका है। उनका पहला तलाक अभिनेता और निर्माता राजा चौधरी के साथ था जबकि उनका दूसरा तलाक अभिनव कोहली के साथ था। दोनों शादियां छोड़ने के बाद एक्ट्रेस अब अकेले ही अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश की परवरिश कर रही हैं।

READ ON APP