Hero Image

लड़कियों को बेहद पसंद आती हैं ये 4 Best सेक्स पोजीशन जो आपको जरूर आज़मानी चाहिए



शीशे के सामने सेक्स करने से कई फायदे होते हैं - जिनमें आत्मविश्वास और शरीर की सकारात्मकता भी शामिल है। लेकिन दर्पण के सामने इसे करते समय कौन सी स्थिति आपके लिए सबसे अच्छा काम करती है, यह कुछ ऐसा है जिसे आपको आज रात आज़माने के लिए भी पढ़ना चाहिए।

यहां 4 ऐसे पद हैं जिन्हें आप आज़मा सकते हैं।

काउगर्ल स्थिति

शीर्ष पर एक साथी दूसरे के साथ सवारी करता है, यदि आपके पास एक तरफ दर्पण है तो यह स्थिति अद्भुत काम करती है। इस तरह आप दोनों दर्पण में देख सकते हैं और ऐसा करते समय एक-दूसरे को देख सकते हैं। महिलाएं अक्सर इस स्थिति को पसंद करती हैं क्योंकि वे देख सकती हैं कि उनकी पीठ कैसे झुकती है, स्तन कैसे ऊपर उठते हैं और उन्हें भरोसा होता है कि आप नियंत्रण में हैं। पुरुषों को यह पोजीशन इसलिए पसंद आती है क्योंकि इससे उन्हें आनंद मिलता है और वे उसके पूरे शरीर को देख सकते हैं।

स्थिति खड़े

शीशे के सामने खड़े होकर सेक्स करना सबसे अच्छा है। यदि एक साथी छोटा है, तो एक स्टूल बहुत मददगार होगा लेकिन सुनिश्चित करें कि वह फिसले नहीं। सुनिश्चित करें कि दर्पण आपके सामने सीधा हो और आप दीवार या दर्पण के दोनों ओर का सहारा ले सकें। यह आपको अपने साथी की भावनाओं के बारे में एक करीबी और व्यक्तिगत दृष्टिकोण देता है। यदि आप दोनों एक साथ दर्पण में देखते हैं, तो वह आँख संपर्क एक जंगली गुप्त नज़र की तरह होता है जिसका आप दोनों आनंद लेते हैं। आंखों का संपर्क आपको अपने साथी को चुनौती देने और यह बताने में मदद करता है कि आप इसका कितना आनंद ले रहे हैं। अगर आप इसे करते समय एक-दूसरे को छूते हैं तो इससे सेक्स की तीव्रता बढ़ जाती है।

झटका नौकरी

एक-दूसरे को ब्लो जॉब देते समय ब्लो जॉब प्राप्त करने वाला दर्पण में देख सकता है, इससे एक अलग तरह का अनुभव होगा.. यदि आप पसंद करते हैं और अच्छा महसूस करते हैं तो आप सेक्स टॉयज के साथ प्रयोग कर सकते हैं, अपनी कल्पना को जंगली क्यों होने दें सहमति मत बनाओ

कुत्ते शैली

डॉगी स्टाइल सेक्स करते समय, सामने और किनारों पर एक दर्पण बहुत अच्छा रहेगा! आप खुद पर और एक-दूसरे पर नजर रख सकते हैं और अपने साथी से कुछ धीमे धक्के लगाने के लिए कह सकते हैं। आपको एक्शन और चेहरे के भाव भी देखने को मिलेंगे.

READ ON APP