Hero Image

नवाजुद्दीन की वाइफ आलिया पर दोस्त ने लगाए ठगी के आरोप, कहा- रोते हुए गिड़गिड़ाकर मुझसे ले लिए लाखों रुपये

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार नवाजुद्दीन के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर नहीं बल्कि अपनी ही एक दोस्त के साथ ठगी मामले को लेकर। बताया जा रहा है कि आलिया ने फिल्म बनाने के बहाने अपनी दोस्त को लाखों रुपये की चपत लगा दी है और कहा जा रहा कि उधार लिए उन पैसों को वो लौटाने के मूड में भी नहीं दिख रहीं।भास्कर से बातचीत में पीड़िता ने अपने साथ हुई इस ठगी की कहानी खुद सुनाई है।
दरअसल कोमल सेठ नाम की महिला नवाजुद्दीन की वाइफ से अपने-अपने बच्चों की वजह से जुड़ी हैं। कोमल ने बताया कि साल 2016 से वे एक-दूसरे को जानती हैं और दोनों के बच्चे एक ही स्कूल में पढ़ते थे। ये जान-पहचान जल्द ही दोस्ती में बदल गई और उनका एक-दूसरे के घर भी आना-जाना शुरू हो गया। कहा- आलिया ने मुझसे गिड़गिड़ाते हुए पैसे मांगेउन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि साल 2019 में आलिया ने रोते हुए कुछ पर्सनल प्रॉब्लम का जिक्र किया और उनसे पैसे मांगे। कोमल ने बताया कि चूंकि उसी दौरान उन्होंने अपना घर बेचा था इसलिए उन्होंने 25 लाख रुपये उन्हें देकर दोस्त के तौर पर मदद का हाथ बढ़ाया।
कोमल ने बताया कि इसके बाद एक फिल्म 'होली काऊ' को पूरी करने के बहाने आलिया ने फिर फिर गिड़गिड़ाते हुए पैसे मांगे और उन्होंने इस बार भी उन्हें 21 लाख रुपये दे दिए। यानी आलिया को उन्होंने कुल 46 लाख रुपये की मदद की। कोमल ने कहा- जैसे-तैसे उन्होंने 5 लाख रुपए लौटाएकोमल ने कहा कि बाद में जब मैंने अपने पैसे मांगने शुरू किए तो उनका रोना-धोना शुरू हो गया। पैसे वापस करने के नाम पर आलिया ने कहा कि नवाज के पास भी पैसे नहीं हैं, वर्ना उनसे मांगकर दे देती। इन पैसों को लेकर दोनों का रिश्ता खराब हो गया। कोमल ने बताया कि जैसे-तैसे उन्होंने 5 लाख रुपए लौटाए लेकिन 41 लाख अभी भी उनके पास बकाया हैं।' उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से भी अपने पैसे मांगे, लेकिन वो भी बहाने बनाते रहेकोमल ने इस बातचीत में बताया कि वो यूएसए का घर बेचकर मुंबई में घर खरीदना चाह रही थीं और अब उनके पास रेंट के भी पैसे नहीं बचे हैं।
अब वह अपने एक रिश्तेदार के साथ एक छोटे से रूम में अपने परिवार के साथ रहती हैं। उन्होंने कहा, 'मैं डिप्रेशन में चली गई थी और मेरे पास हॉस्पिटल के बिल चुकाने के पैसे नहीं थे। मैंने आलिया को हॉस्पिटल के बिल दिखाए, लेकिन तब भी पैसे नहीं दिए।' उन्होंने आलिया को लीगल नोटिस भी भेजा है, लेकिन उसका भी कोई जवाब नहीं मिला। इतना ही नहीं, कोमल ने कहा कि उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से भी अपने पैसे मांगे, लेकिन वो भी पत्नी की तरह बहाने बनाते रहे।

READ ON APP