Hero Image

सलमान खान की सुरक्षा में सेंध, देर रात बाइक पर एक्टर के काफिला का पीछा करने लगा युवक, हुआ गिरफ्तार

सलमान खान की जान को लगातार खतरा बना हुआ है। 18 सितंबर की सुबह पहले तो सलीम खान को एक बुर्काधारी महिला ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर धमकी दी, और उसी दिन आधी रात को एक युवक ने सलमान की सुरक्षा में सेंध लगा दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन सलमान के फैंस चिंता में पड़ गए हैं।'इंडिया टीवी' की रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए युवक का नाम उजेर फैज मोहिउद्दीन है। 18 सितंबर की आधी रात को जब Salman Khan अपने काफिले के साथ महबूब स्टूडियो के पास से गुजर रहे थे, तो बाइक पर सवार मोहिउद्दीन काफी स्पीड में सलमान के काफिले की ओर बढ़ा और सलमान की कार के एकदम नजदीक पहुंच गया। सलमान की सिक्योरिटी तुरंत हरकत में आई, और उस युवक को पकड़कर तुरंत पुलिस को सौंप दिया।
चेतावनी के बाद भी नहीं माना युवक, सलमान की सिक्योरिटी ने पकड़ाबताया जा रहा है कि सलमान की सिक्योरिटी ने मोहिउद्दीन को कई बार चेतावनी दी, पर वह नहीं माना और सलमान के काफिले का पीछा करता रहा। इस घटना के तुरंत बाद ही सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के सुरक्षाकर्मी सतर्क हो गए और बिल्डिंग के पास से संदिग्ध मोहिउद्दीन को पकड़ लिया। वह बांद्रा का रहने वाला था और लोकल पुलिस ने उसकी बाइक जब्त कर ली। मोहिउद्दीन पर इन धाराओं में केस दर्जमोहिउद्दीन पर सलमान खान और उनकी सुरक्षा टीम की जान को खतरे में डालने का आरोप लगाया गया है। बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 125 (किसी की जिंदगी और व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना) और 281 (रैश ड्राइविंग) का हवाला देते हुए एफआईआर दर्ज कर ली। इस घटना के बाद से सलमान खान और उनके परिवार में टेंशन का माहौल पैदा हो गया। शायद यही कारण है कि सुबह जब सलमान एयरपोर्ट पर नजर आए, तो वह उखड़े-उखड़े से थे। यहां देखिए वीडियो:
जांच के बाद पुलिस ने मोहिउद्दीन को छोड़ाजांच करने पर पुलिस को पता चला कि बाइक सवार को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह सलमान खान के काफिले का पीछा कर रहा है। उसके बयानों में संदेह का कोई आधार न पाकर पुलिस ने उसे छोड़ दिया। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी पाने वाले सलमान खान ने अभी तक इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

READ ON APP