Hero Image

M4 MacBooks- iPhone 16 सीरीज के बाद M4 MacBooks लॉन्च करेगा APPLE, आपको मिलेगें ये फीचर्स

दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनी एप्प्ल ने हाल ही में नई सीरीज iPhone 16 लॉन्च की हैं, जो बाजार में बड़ी तेजी से बिक रहा हैं, लेकिन ऐसा लगता हैं कि Apple यहीं नहीं रुकने वाला हैं, अगर रिपोर्ट्स की माने तो टेक दिग्गज अपने अगले बड़े इवेंट के लिए कमर कस रहा है, जहाँ स्पॉटलाइट M4 चिप द्वारा संचालित उनके सबसे नए और सबसे उन्नत MacBooks पर होगी, आइए जानते हैं इसकी लॉन्चिंग डिटेल्स और फीचर्स के बारे में-

MacBook की मुख्य विशेषताएँ:

1. बेहतर CPU प्रदर्शन - Apple के आगामी MacBooks में अत्याधुनिक M4 चिप होगी। यह नया प्रोसेसर प्रदर्शन में उल्लेखनीय वृद्धि का वादा करता है, M4 वीडियो संपादन और 3D डिज़ाइन जैसे रेंडरिंग कार्यों में भी उत्कृष्ट होगा।

2. उन्नत AI एकीकरण - iPhone 16 सीरीज़ के समान, जो AI के लिए A18 चिप का उपयोग करता है, नए MacBooks में M4 चिप के माध्यम से उन्नत AI सुविधाएँ शामिल होने की उम्मीद है।

3. नए मॉडल और मूल्य निर्धारण- कई नए मैक मॉडल के अनावरण की ओर संकेत दिया गया है। J604 एक नया एंट्री-लेवल 14-इंच मैकबुक प्रो होगा, जो अधिक किफायती मूल्य पर शक्तिशाली प्रदर्शन प्रदान करेगा। जिसमें 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो प्रीमियम M4 चिप्स से लैस होंगे, जिन्हें शीर्ष-स्तरीय प्रदर्शन देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

READ ON APP