Hero Image

शर्मनाक! वर्जिन लड़कों का पेशाब जमा करते, उसमे उबाले जाते हैं अंडे, फिर उन्हें महिलाएं बड़े शोक . . .

चाइना हमेशा अपने अजीबो गरीब कारनामो को लेकर चर्चाओं में रहता है। बात खाने की हो, या किसी रीती रिवाज की, या फिर तेज विकास की चाइना हमेशा से ही सबसे आगे रहा है। अब एक और कारनामा वायरल हो रहा है, जिसपर विश्वास करना आपके लिए थोड़ा मुश्किल होगा, लेकिन बात बिलकुल सच है। आज हम आपको चीन में बनाए जाने वाले एक अजीबो-गरीब व्यंजन के बारे में बताते हैं। जिसे सुनकर शयद आपको हैरानी होगी, चलिए जानते हैं।

चीन के जेजियांग प्रांत में वर्जिन ऐग नाम का एक व्यंजन बनाया जाता है, इस व्यंजन को बसंत का मौसम पर बनाया जाता है। ये लेख हिमाचली खबर से। जिसमे अंडों को वर्जिन लड़कों युवाओं के पेशाब में डूबोया जाता है। जिसका लोकल नाम तौंगजी डैन है। इसे ब्वॉय ऐग भी कहा जाता है। 

यहां वर्जिन लड़कों का पेशाब जमा करने के लिए स्कूलों में बाल्टियां रखी जाती है। जिसमे सभी परुष बच्चे पेशाब करते है। यहां से जमा करके पेशाब को बड़े बर्तनो में किया जाता है। फिर उसमे अंडे रखे जाते हैं जिसे धीमी आंच पर पुरे दिन पकाया जाता है। जब अंडे पेशाब में उबल जाते हैं तो इन अंडों को तोड़कर खाया जाता है, चाइना के लोग इस डिश का सेवन बड़े मजे के साथ करते हैं। चाइना के लोगों का कहना है कि ये डिश हेल्थ के लिए अधिक लाभदायक होती है। इसे भी जरूर देखें –

READ ON APP