VIDEO: नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए कुछ इस तरह से वॉशिंगटन सुंदर ने पूरा किया अपना शतक, देखें वीडियो

Hero Image

Waushington Sundar (Photo Source: X0

टीम इंडिया और तमिलनाडु के स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने दूसरे दिन (शनिवार, 19 अक्टूबर) को दिल्ली के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान अपने राज्य की ओर से अपना दूसरा फर्स्ट क्लास शतक बनाया। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप D में तमिलनाडु और दिल्ली की टीमें आमने-सामने हैं।

इस मैच में वॉशिंगटन सुंदर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे, और साई सुदर्शन के साथ मिलकर कुछ आकर्षक स्ट्रोक खेले और सुनिश्चित किया कि तमिलनाडु अपने दूसरे मैच में अच्छी रन रेट से स्कोर बनाए। सुदर्शन ने दूसरे दिन अपना दोहरा शतक (213) पूरा किया और वाशिंगटन सुंदर ने उनका पूरा साथ दिया।

चौका लगाकर वॉशिंगटन सुंदर ने पूरा किया अपना शतक

हालांकि जब वॉशिंगटन सुंदर इस मैच में शतक पूरा करने से 4 रन दूर थे उस वक्त उन्होंने दिल्ली के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के खिलाफ चौका लगाकर शतक पूरा किया। उन्होंने 91वें ओवर की चौथी गेंद पर स्लिप कॉर्डन के ऊपर से थर्ड-मैन एरिया में चली गई। सुंदर ने अपना हेलमेट उतारकर अपना शतक का जश्न बनाया और बल्ला उठाकर अपने साथी बल्लेबाजों का अभिवादन किया।

ये पिछले 7 सालों में उनका पहला फर्स्ट क्लास शतक है। इससे पहले उन्होंने 2017 में त्रिपुरा के खिलाफ ये कारनामा किया था, जो उनके करियर का पहला फर्स्ट क्लास शतक भी था। तब उन्होंने ओपनिंग करते हुए 231 गेंदों पर 159 रन बनाए थे।

वॉशिंगटन सुंदर रणजी ट्रॉफी 2024-25 के पहले दौर का हिस्सा नहीं थे. तब वह टीम इंडिया के लिए खेल रहे थे. सुंदर टीम इंडिया के लिए अभी तक 4 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में छह पारियों में तीन अर्धशतक लगाए हैं और उनका औसत 66.25 है लेकिन रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल जैसे स्टार ऑलराउंडर्स की वजह से उन्हें पिछले कुछ समय से टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है।

READ ON APP