Hero Image

IND vs BAN 2024: दर्शकों को परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करने में विफल रहा TNCA, पढ़ें बड़ी खबर

India vs Bangladesh, 1st Test (Image Credit- Twitter X)

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच, 19 सितंबर से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। बता दें कि यह मैच भारत के टेस्ट सीजन का पहला मैच था और इसके बाद उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच खेलने हैं।

ऐसे में जब भारत अपने टेस्ट सीजन की शुरुआत कर रहा है, तो फैंस अपने फेवरेट क्रिकेटर्स को एक्शन में देखने के लिए काफी उत्साहित थे। हालांकि, अब खबर आ रही है कि तमिलनाडु क्रिकेट संघ (TNCA) फैंस को एक परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान में करने में असफल रहा है। बता दें कि फैंस को अपनी फिजिकल टिकट प्राप्त करने के लिए, स्टेडियम के बाहर लंबी लाइनों में खड़े होकर, काफी इंतजार करना पड़ा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि TNCA ने चेन्नई में जारी टेस्ट मैच के लिए ऑनलाइन टिकट उपलब्ध कराए थे। लेकिन फिजिकल टिकट प्राप्त करने के लिए फैंस को स्टेडियम के बाहर काफी इंतजार करना पड़ा है।

पहले टिकट काउंटर और उसके बाद मैच देखने के लिए एंट्री गेट पर। फैंस का अनुभव एमए चिदंबरम स्टेडियम में काफी खराब देखने को मिला। साथ ही स्टेडियम के बाहर लंबी कतारों की फोटो व वीडियो भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

भारत ने बांग्लादेश पर बनाई 308 रनों की बढ़त

दूसरी ओर, भारत की पहली पारी के 376 रनों के जबाव में बांग्लादेश की पहली पार सिर्फ 149 रनों पर सिमट गई है। भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ कोई भी बांग्लादेशी खिलाड़ी टिककर नहीं खेल सका। टीम की ओर से पहली पारी में अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन 32 रन बनाकर टाॅप स्कोरर रहे।

तो वहीं टीम के पांच खिलाड़ी तो दोहरे अंक के स्कोर तक भी नहीं पहुंच पाए। शादमान इस्लाम 2, जाकिर हसन, 3, कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो 20, मोमीनुल हक 0 और मुशफिकर रहीम 8 रन बनाकर सस्ते में आउट हुए।

इसके अलावा दूसरे दिन के स्टंप के समय भारत ने दूसरी पारी में 23 ओवर बाद, 3 विकेट के नुकसान पर 81 रन बना लिए हैं। क्रीज पर इस समय शुभमन गिल 33* और ऋषभ पंत 12* रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। भारत की फिलहाल बांग्लादेश पर 308 रनों की बढ़त हो गई है।

READ ON APP