हरिद्वार में निकली हिंदू जन आक्रोश रैली, जिहादी शक्तियां पसार रहीं पैर

Hero Image

हरिद्वार। रूड़की में विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ताओं ने हिंदू जन आक्रोश रैली निकाली। नगर निगम कॉम्प्लेक्स से शुरू हुई हिन्दू जन आक्रोश रैली सिविल लाइन रोडवेज होते हुए तहसील पहुंची जहां एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह को ज्ञापन प्रेषित किया।

उससे पूर्व निगम कांप्लेक्स में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उत्तम सिंह ने कहा कि आज हरिद्वार में जिहादी शक्तियां बाहरी राज्यों से आकर पैर पसार रही हैं। ऐसे में अपराध में बढोतरी हुई है। उनको चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई की जाए। डॉ. संदीप खटाना ने कहा कि कानून की बात करने वाले ही कानून का विरोध कर अपराधियों, गोहत्यारों का साथ दे रहे हैं।

पुनित भटनागर ने कहा कि लव जिहाद एक बड़ी समस्या बन गई है। इसके विरुद्ध हिन्दू समाज को एकजुट होकर खड़ा होना चाहिए। भानु त्यागी जिला संयोजक हिन्दू जागरण मंच ने कहा कि अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी लोगों की पहचान की जाए और नशा तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई की जाए। आलोक शर्मा ने कहा कि मंगलौर में आज बड़ी समस्या पलायन की है।

सरकार मंगलौर के हिन्दुओं का सरंक्षण कर पलायन बंद कराए। श्रीराम सेवा की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनी सिंह हिन्दू ने कहा कि मां-बहन-बेटी की रक्षा के लिए मातृशक्ति को आगे आना होगा। रैली में स्वामी दिनेशनंद भारती, पं. रमेश सेमवाल, रजनीश शास्त्री, सुधाशु वत्स, नरेंद्र, विशाल गोस्वामी, राहुल कश्यप अमित, जोधसिंह आदि थे।

READ ON APP